Files Go by Google क्या है ? ये SHAREit और Xender से बेहतर क्यों है

Files Go by Google क्या है ? सबसे तेज डाटा ट्रांसफर करने वाला एप Files Go by Google: Free up space on your phone जी हाँ आज तक आपने एक मोबाइल से दूसरे मोबाइल में डाटा ट्रान्सफर के लिए SHAREit और Xender जैसे एप को यूज़ किया होगा. ये एप बिना किसी इन्टरनेट की मदद से तेजी से डाटा ट्रान्सफर करते है ये सभी डेटा ट्रान्सफर एप wifi और हॉटस्पॉट सिस्टम पर काम करते है जिस वजह से इन्हें इन्टरनेट की जरुरत नहीं पढ़ती है लेकिन अब आपको डाटा शेयर करने के लिए SHAREit और Xender जैसे किसी भी एप की जरुरत नहीं पड़ेगी क्योंकि गूगल ने एक ऐसा एप बनाया है जो सबसे तेज डाटा ट्रान्सफर करता है और ये भी बिना किसी इन्टरनेट की मदद लिए wifi और हॉटस्पॉट को जरिये डेटा शेयर करता है.

Files Go by Google क्या है
Files Go by Google kya hai

Files Go by Google क्या है ?

गूगल के Files Go by Google: Free up space on your phone एप के बारे में बात करे तो ये गूगल का प्रोडक्ट है यानी ये पूरी तरह से सेफ एप है ये आपके फोन में स्पेस बनाने के साथ फाइल ट्रांसफर करने का भी काम करता है. गूगल की माने तो ये एप 125Mbps की स्पीड से फाइल ट्रांसफर करता है. SHAREit और Xender जैसे एप में विज्ञापन आते रहते है जिस वजह से यूजर भी परेशान हो जाते है लेकिन इस एप में आपको किसी भी तरह से एड से डिस्टर्ब नहीं किया जायेगा.

इस एप को हालही में लांच किया गया है इसलिए इस एप के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं लेकिन ये एप धीरे धीरे लोकप्रियता हासिल करता जा रहा है इसे गूगल प्लेस्टोर में 50 लाख से ज्यादा बार इन्स्टॉल किया जा चुका है और ये संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. साइज़ की बात करे तो इस एप की साइज़ महज 3.6mb है वहीं ये एप एंड्रॉइड के वर्जन 5.0 और उससे ऊपर पर ही इन्स्टॉल किया जा सकता है ये एप लोगो को इतना पसंद आ रहा है कि इसे गूगल प्लेस्टोर में 5 में से 4.6 की रेटिंग मिली हुई है.

Files Go by Google क्या है

SHAREit और Xender से Files Go by Google बेहतर क्यों है 

आपको जानकर हैरानी होगी की प्लेस्टोर में अब भी कई एप ऐसे है जो आपके पर्सनल डेटा को शेयर करते हैं हालही में SHAREit एप का नाम ऐसे एप की सूची में आया है जो आपके डाटा को दुसरे लोगो के साथ शेयर कर रहे हैं. वहीं Xender पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता है क्योंकि ये एप भी आपके पर्सनल डेटा को शेयर करता है ऐसे में अपने निजी जानकारी की सुरक्षित करने के लिए आपको गूगल का नया एप Files Go by Google: Free up space on your phone यूज़ करना चाहिए. अब आप जान गए होंगे कि Files Go by Google क्या है ? और ये SHAREit और Xender से बेहतर क्यों है हालाकि गूगल में भी आपका डाटा सेव रहता है लेकिन गूगल किसी से भी आपका डाटा शेयर नहीं करता है.

ये भी पढ़े –

इस आर्टिकल को शेयर करें

MakeHindi.Com is a Professional Educational Platform. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. We’re dedicated to providing you the best of Education.

2 thoughts on “Files Go by Google क्या है ? ये SHAREit और Xender से बेहतर क्यों है”

Leave a Comment