हीरो आलोम की बायोग्राफी Hero Alom Biography in Hindi

हीरो आलोम की बायोग्राफी Hero Alom Biography in Hindi सोशल मीडिया पर एक बंग्लादेशी अभिनेता hero alom (हीरो अलोम) की फोटो वायरल हुई थी. जिसकी आम सकल सूरत के कारण कई लोगो ने इसका मजाक बनाया था क्योंकि लोगो को लगता है अभिनेता सिर्फ अच्छी सकल सूरत और अच्छी हाईट के द्वारा ही बना जा सकता है. लेकिन इस बात को बांग्लादेश के आलोम ने गलत साबित कर दिया है.

hero alom biography in hindi - हीरो आलोम की बायोग्राफी

hero alom biography in hindi हीरो आलोम की बायोग्राफी 

hero alom (हीरो अलोम) बहुत गरीब परिवार से आते है उनके पिता चने से बनी डिश बेचकर गुजारा करते थे. अलोम जब 10 साल के थे तो उनके पिता ने उन्हें और उनकी मां को छोड़ दूसरी शादी कर ली.गरीबी के कारण आलोम ने भी चना चूरन का काम करना शुरू कर दिया इस दौरान वो शाम को वीडियो की दुकान में बैठते थे. कुछ समय बाद उसी दुकान को खरीद ली थी और सबसे पहले सीडी और कैसेट्स बेचने का काम शुरू किया था. एक दिन उनकी दुकान में आते रहते एक शख्स ने उन्हें गोद ले लिया और केबल नेटवर्क का काम शुरू करने में उनकी मदद की.

आलोम ने केबल नेटवर्क का काम सबसे पहले अपने गाँव इरुलिया से शुरू किया था जिसमे उसकी मासिक आय महज 70 – 80 रूपए होती थी फिर एक दिन आलोम ने अपना खुद का विडियो बनाने का सोचा और विडियो बनाकर अपने स्थानीय केबल नेटवर्क पर प्रसारित कर दिया hero alom (हीरो अलोम) का पहला वीडियो साल 2008 में आया था ये वीडियो लोगो को काफी पसंद आया था.

hero alom biography in hindi - हीरो आलोम की बायोग्राफी

फिर इसके बाद तो जैसे hero alom (हीरो अलोम) की किस्मत जाग गयी धीरे धीरे उनके विडियो हिट होने लगे और इस रह वो बांग्लादेश के सुपरस्टार बन गए. बांग्लादेश के इन्टरनेट में आलोम सबसे ज्यादा सर्च किये जाते है. आलोम कहते थे की शुरू में लड़किया उनके साथ काम करने से कतराती थी, लेकिन आलोम ने मेहनत करना नहीं छोड़ा जिसकी बजह आज आलोम बांग्लादेश के सुपरस्टार बन गए है अब तो बांग्लादेश क्रिक्केट टीम के खिलाड़ी भी उनके साथ सेल्फी लेते है. इससे साफ पता चलता है किसी की किस्मत बदलने में समय नहीं लगता है.

उम्मीद है आपको हीरो आलोम की बायोग्राफी Hero Alom Biography in Hindi पसंद आयी होगी और भी इंट्रेस्टिंग जानकारियों के लिए आप नीचे दिए गए पोस्ट पढ़ सकते हैं.

ये भी पढ़े –

हीरो आलोम की बायोग्राफी Hero Alom Biography in Hindi
5 (100%) 2 vote[s]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here