कपिल शर्मा शो में कैसे जाएं Free Ticket Booking Kaise Kare

कपिल शर्मा शो में कैसे जाएं: अगर आपको भी कॉमेडी देखना पसंद है तो आपने टीवी में कपिल शर्मा शो अवश्य देखा होगा दरअसल कपिल शर्मा शो भारत का काफी लोकप्रिय कॉमेडी शो है जिसे पहले कॉमेडी नाईट विथ कपिल के नाम से जाना जाता था इस शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा और बाकि कलाकार अपनी कॉमेडी से लोगो को हँसाने का प्रयास करते हैं।

इस शो को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए इसमें बॉलीवुड और बाकि क्षेत्र की बड़ी बड़ी हस्तियों को आमंत्रित किया जाता है इससे शो की लोकप्रियता में चार चाँद लग जाते हैं अगर आप भी कपिल शर्मा शो देखते हैं तो आपने नोटिस किया होगा कि शो में कलाकारों के साथ ऑडियंस भी होती है।

अब आप भी जानना चाहते होंगे कि कपिल शर्मा शो में एंट्री कैसे करें दरअसल इस शो में दिखने वाली ऑडियंस आप और हम जैसे ही आम लोग होते हैं और सबसे अच्छी बात यह ऑडियंस फिक्स नहीं होती है मतलब कोई भी आम व्यक्ति कपिल शर्मा शो में जाने के लिए आवेदन कर सकता है।

कपिल शर्मा शो में कैसे जाएं

ऐसे में आपको अवश्य जानना चाहिए Kapil Sharma Show Me Kaise Jaye अक्सर इस शो में ऑडियंस को अपने पसंदीदा कलाकार से सवाल पूछने का मौका मिलता है और काफी बार ऑडियंस में से कोई व्यक्ति ऐसे सवाल पूछ लेता है जो वायरल हो जाता है हालाकि इसमें सवाल पूछने के भी कई नियम हैं जो आपको इस पोस्ट में पता चलेंगे।

कपिल शर्मा शो में कैसे जाएं

कपिल शर्मा शो में जाने के लिए आपको सबसे पहले प्ले स्टोर से Dhansoo App डाउनलोड करना होगा यह एक ऑडियंस रजिस्ट्रेशन एप है जब आप इस एप में अपने आप को ऑडियंस के तौर पर रजिस्टर कर लेते हैं तो आपका टीवी शो में जाने का मौका बन जाता है।

दरअसल Dhansoo Talent App टीवी शो निर्माताओं को ऑडियंस मुहैया करवाती है जब आप इसके यूजर बन जाते हैं तो आप भी एक तरह से ऑडियंस के तौर पर रजिस्टर हो जाते हैं जब भी किसी कपिल शर्मा शो जैसे टीवी शो को ऑडियंस की जरुरत पड़ती है तो इसकी जानकारी यह Dhansoo Talent जैसे App को देते हैं।

अगर आपने Dhansoo Talent App में अपने आप को रजिस्टर करवा के रखा है तो आपके रजिस्ट्रेशन की जानकारी यह टीवी शो के मैनेजमेंट को देते हैं और इसमें सेलेक्ट होने पर टीवी शो के मैनेजमेंट अगली शूटिंग में शामिल होने के लिए आपको कॉल या दूसरे माध्यम से इनविटेशन की जानकारी देते हैं।

शो का नामकपिल शर्मा शो
टिकट का प्राइसबिलकुल फ्री
जाने का तरीकाDhansoo Talent App
मालिक का नामकपिल शर्मा
टीवी चैनलSony TV

कपिल शर्मा शो में एंट्री कैसे करें

Dhansoo Talent App से कोई भी आम व्यक्ति कपिल शर्मा शो में एंट्री कर सकता है और सबसे अच्छी बात इस एप में रजिस्ट्रेशन करना पूरी तरह फ्री है अगर आपको भी कपिल शर्मा शो में एंट्री चाहिए तो इस ऐप में रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

कपिल शर्मा में एंट्री करने का दूसरा तरीका है सेट या स्टूडियो में जान पहचान होना अगर आपका कपिल शर्मा के सेट में कोई जान पहचान का बंदा है तो आपको आसानी से कपिल शर्मा शो का टिकट मिल जायेगा इसके अलावा शो को स्पोंसर कर रही टीम के माध्यम से भी आपको कपिल शर्मा शो में ऑडियंस के तौर पर टिकट मिल सकती है।

कपिल शर्मा शो में जाने का तरीका और वीडियो

कपिल शर्मा शो मुंबई में कहां होता है

कपिल शर्मा शो की शूटिंग एक बहुत बड़े स्टूडियो में होती है और यह स्टूडियो Dada Sahab Phalke Film City में मौजूद है यह फिल्म सिटी मुंबई के गोरेगांव में स्थित है कपिल शर्मा शो के स्टूडियो का पूरा पता नीचे दिया गया है।

Film City Rd, Film City Complex, Aarey Colony, Goregaon, Mumbai, Maharashtra 400065

कपिल शर्मा शो की टिकट कैसे बुक करें

जब आपने कपिल शर्मा शो की टिकट बुक करने के लिए इंटरनेट पर सर्च किया होगा तो आपको कई ऐसी वेबसाइट मिली होंगी जिन पर टिकट बुक करने का दावा किया होगा लेकिन उनमें से अधिकतर वेबसाइट गलत जानकारी दे रही हैं दरअसल कपिल शर्मा की ऑनलाइन किसी भी जगह पर टिकट बुक नहीं होती हैं।

अगर कोई वेबसाइट शो में एंट्री के लिए टिकट के नाम पर आपसे आपकी पर्सनल जानकारी ले रही है तो इसके ज्यादा चांस हैं कि वह आपकी पर्सनल जानकारी लेकर उसका गलत इस्तेमाल कर सकती है।

अगर आप कपिल शर्मा शो की टिकट बुक करना चाहते हैं तो Dhansoo Talent App पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं हालाकि यहां टिकट बुक तो नहीं होगी लेकिन आपके रजिस्टर होने से आपके शो से इनविटेशन आने के चांस बढ़ जाते हैं।

कपिल शर्मा शो का टिकट कितने का है

काफी लोग कपिल शर्मा शो के टिकट का प्राइस गूगल में सर्च करते हैं लेकिन किसी को भी इसका प्राइस पता नहीं है दरअसल कपिल शर्मा शो का टिकट प्राइस शून्य है और इसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा ने दी थी।

कपिल शर्मा ने कहा था कि उनकी ऑडियंस से कोई भी पैसा नहीं लिया जाता है उनके शो में ऑडियंस की एंट्री फीस बिलकुल फ्री है हालाकि कुछ लोग शो में प्रवेश दिलाने के नाम पर पैसे चार्ज करते हैं।

अगर कोई आपसे कपिल शर्मा शो में एंट्री के लिए पैसे मांग रहा है तो आप समझ जाना है यह एक तरह ही जालसाजी है और आप इसकी शिकायत कपिल शर्मा शो के मैनेजमेंट से कर सकते है।

कपिल शर्मा शो में जाने के लिए क्या करना पड़ेगा

कपिल शर्मा शो में जाने के लिए सबसे पहले आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा अगर आप रजिस्ट्रेशन स्वीकार्य कर लिया जाता है तो आपको शो की टीम मैनेजमेंट से कॉल आएगा जिसमें आपको बताया जायेगा कि अगली शूटिंग कब होगी।

टीम जो भी डेट आपको बताये उस डेट को आपको मुंबई की Dada Saheb Phalke Film City में कपिल शर्मा शो के स्टूडियो में पहुंच जाना है जब आप वहां पहुँच जाएं तो आपको स्टूडियो के टीम मैनेजमेंट को बताना है कि आप किसके जरिये वहां इनवाइट किये गए हैं।

जब आपका वेरिफिकेशन हो जायेगा तो आपको स्टूडियो के अंदर प्रवेश दे दिया जायेगा अगर आपके पास कोई सामान जैसे बैग, मोबाइल या कोई भी डिवाइस है तो उसे बाहर स्टोर रूम में रखवा दिया जाता है और आपको उसका एक टोकन आपको दिया जाता है जिससे आप शूटिंग खत्म होने के बाद अपना सामान वापस ले सकते हैं।

इसके बाद आपको मुख्य स्टूडियो में प्रवेश करने के लिए एक पास दिया जाता है जिसे आपको अपने हाथ में पहनकर रखना होता है स्टूडियो में सभी ऑडियंस और कलाकार की एंट्री के बाद शूटिंग शुरू हो जाती है यह शूटिंग कभी कभी 8 घंटे तक चलती है ऐसे में आपको बिलकुल फ्री समय में ही इस शो में जाना चाहिए।

कपिल शर्मा शो में सवाल कैसे पूछे

आपने काफी बार देखा होगा कि शो के दौरान शो में आयी हस्तियों से ऑडियंस में से कोई व्यक्ति सवाल पूछता है ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे कि क्या आप भी सवाल पूछ सकते हैं तो इसका जबाव है हाँ आप भी सवाल पूछ सकते हैं।

दरअसल शो की शूटिंग से पहले सवाल तैयार किये जाते हैं अगर ऑडियंस में से कोई व्यक्ति हस्तियों से सवाल पूछना चाहता है तो उसे इसकी तैयारी करनी होती है इसके साथ ही उसे इसके लिए अपना एक छोटा सा ऑडियंस टीम मैनेजमेंट को देना होता है।

अगर आपका ऑडियंस टीम मैनेजमेंट को पसंद आता है तो आप अपना सवाल शो की शूटिंग के दौरान पूछ सकते हैं ध्यान रखे अगर आपने कोई अलग और नया सवाल पूछ लिया तो शो मैनेजमेंट आपको तुरंत स्टूडियो से बाहर कर देगा इसलिए आपको सिर्फ वहीं सवाल पूछना होगा जो आपने पहले शो मैनेजमेंट को बताया था।

कपिल शर्मा शो का मालिक कौन है

काफी लोग कपिल शर्मा शो के मालिक का नाम जानना चाहते हैं दरअसल कपिल शर्मा शो के मालिक स्वयं कपिल शर्मा और सलमान खान हैं वर्तमान में यह दोनों बड़ी हस्ती कपिल शर्मा शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसके साथ ही Bharat Kukreti, Anukalp Goswami और Vankush Arora कपिल शर्मा शो में डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं इस शो की शुरुआत 23 अप्रैल 2016 को की गयी थी और उस समय इसका नाम कॉमेडी नाईट विथ कपिल रखा गया था।

ये भी पढ़े

FAQs – Kapil Sharma Show Entry Fees Kitni Hai

कपिल शर्मा शो कौन से चैनल पर आता है?

कपिल शर्मा शो SONY TV चैनल पर आता है इसके अलावा आप इसके पुराने एपिसोड SonyLiv App और इसकी वेबसाइट में देख सकते हैं।

कपिल शर्मा शो का टिकट प्राइस कितना है?

इस शो का ऑडियंस टिकट प्राइस बिलकुल शून्य है।

कपिल शर्मा शो कितने बजे आता है?

कपिल शर्मा शो Sony TV चैनल पर हर रविवार और शनिवार रात 9 बजकर 30 मिनिट पर आता है।

कपिल शर्मा शो का पुराना नाम क्या है?

इस शो को पहले कलर्स टीवी चैनल में कॉमेडी नाईट विथ कपिल के नाम से चलाया जाता था।

कपिल शर्मा के पास कुल कितनी संपत्ति है?

कपिल शर्मा वर्तमान में 35 मिलियन डॉलर (करीब 276 करोड़) रुपये की संपत्ति के मालिक हैं।

निष्कर्ष

अब आप जान गए होंगे Kapil Sharma Show Me Kaise Jaye वैसे काफी आम लोग इस तरीके को यूज़ करके कपिल शर्मा शो में गए हैं अगर आपको भी जाना है तो आप भी इस तरीके को ट्राय कर सकते हैं अगर आपका सिलेक्शन हो जाता है तो आपको कुछ बातों को ध्यान रखना होगा जो इस पोस्ट में बता दी गयी है बाकि चीज आपको शो की टीम मैनेजमेंट बता देगी।

कपिल शर्मा शो में ऑडियंस के तौर पर एंट्री में कोई भी टिकट फीस नहीं होती है ऐसे में आपको इसके लिए किसी को भी पैसे नहीं देना है अगर कोई पैसे की डिमांड करता है उसकी शिकायत टीम मैनेजमेंट से कर सकते हैं अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो इसे शेयर अवश्य करें।

Previous articleपीएचडी क्या है कैसे करें PhD में अधिकतम सैलरी कितनी है
Next articleथोप टीवी कैसे डाउनलोड करें IPL क्रिकेट फ्री में देखें
MakeHindi.Com is a Professional Educational Platform. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. We’re dedicated to providing you the best of Education.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here