किसी को भी मोबाइल नंबर बदलकर Fake Call कैसे करे

Fake Call क्या है Fake Call कैसे करे – जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि एंड्राइड एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ कुछ करना चाहे तो आपको उसका app मिल जायेगा. जैसे आप अपने चेहरे से भी अपने मोबाइल को कण्ट्रोल कर सकते है. किसी को भी अपना मोबाइल नंबर बदलकर कॉल कर सकते है. आज के समय ये भी पॉसिबल है.

Fake Call क्या है Fake Call कैसे करे
Fake Call kya hai Fake Call kaise kare

Fake Call क्या है ?

जब हम किसी को कॉल करते है तो उसके मोबाइल में हमारा मोबाइल नंबर दिखता है लेकिन अगर आप किसी को fake कॉल करेंगे तो उसके मोबाइल में वही नंबर दिखेगा जो आप चाहेंगे. fake कॉल में सामने वाले को कभी पता नहीं चलता है कि उसे किसने कॉल किया है. अगर आप अपने मोबाइल नंबर को 000000 बना दे तो सामने वाला चौक जायेगा और सोचेगा ये कैसा नंबर है. fake कॉल अब और भी एडवांस हो गया है इसमें आप अपनी आवाज़ को MALE या FEMALE में भी बदल सकते है. अगर ससामने वाला आपको आपकी आवाज़ से पहचानना चाहे तो भी नहीं पहचान पायेगा. fake कॉल से आप अपने दोस्तों से मजाक कर सकते है. अगर आपको कोई परेशान करता है तो आप अपनी आवाज़ और नंबर को सबसे अलग बना कर उसे सबक सिखा सकते है.

किसी को भी अपना मोबाइल नंबर बदलकर Fake Call कैसे करे 

बैसे तो इन्टरनेट में कई apps है जिनसे हम fake call कर सकते है लेकिन सबसे बेस्ट caller id changer app है क्योंकि इससे कॉल करना बहुत आसान है ये app आपको playstore में नहीं मिलेगा क्योंकि गूगल fake चीजो का समर्थन नहीं करता  इसलिए आप इसे यहाँ से डाउनलोड कर सकते है.

* सबसे पहले आपको कॉलर Id Changer app download करना है.

* इसके बाद आपको ऊपर अपना नंबर लिखना है यहाँ आपको वही नंबर लिखना है जिसे आप दुसरे के मोबाइल में दिखाना चाहते है.

* इसके नीचे जिसे आप कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर लिखे.

* अगर आप अपनी आवाज भी बदलना चाहते है तो सेटिंग में जाये और अपनी आवाज को MALE या FEMALE बदल ले.

* अब डायल पर क्लिक करे. कुछ सेकेंड में कॉल होने लग जाएगी. सामने वाले के मोबाइल में वही नंबर दिखेगा जो आपने इस app में लिखा है.

इस app का आपके मोबाइल के Main Balance से कोई सम्बन्ध नहीं है. इससे आप फ्री में कॉल करते है लेकिन इसके लिए आपके मोबाइल में डेटा या wifi on रहना चाहिए.

Caller Id changer के लिए फ्री बैलेंस

इस app के नीचे कि साइड देखेंगे तो आपको बैलेंस 0.90 दिखाई देगा इस बैलेंस से आप किसी को सिर्फ एक या दो बार ही कॉल कर सकते है. जब ये बैलेंस ख़त्म हो जाता है तो आपको इसमें कुछ रूपए से बैलेंस ऐड करना होता है. बैलेंस ऐड करने के बाद ही आप दोबारा कॉल कर सकते है.

कई बार क्या होता है हम एक बार कॉल तो कर देते है लेकिन बैलेंस ख़त्म होने कि बजह से हम दोबारा कॉल नहीं कर पाते लेकिन आप इसमें फ्री में अनलिमिटेड बैलेंस भी ऐड कर सकते है. हमने इसके बारे में भी लिखा है तो अगर आप फ्री में बैलेंस ऐड करना चाहते है तो इसे पड़े –

Caller Id Changer app में फ्री अनलिमिटेड बैलेंस कैसे ऐड करे

किसी को भी मोबाइल नंबर बदलकर Fake Call कैसे करे
Rate this post

10 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here