7MB के इस एप में इंडिया ही नहीं दुनिया भर के TV चैनल फ्री में देख सकते हैं

गूगल प्लेस्टोर में ऐसे बहुत से एप है जिनपर TV चैनल फ्री चलते है लेकिन उन एप में आपको कुछ पैसे भी देने पड़ते है जैसे हॉटस्टार, डिट्टो टीवी, जिओ टीवी, इन सभी एप में अगर आपको बड़े चैनल देखना है तो आपको सब्सक्रिप्शन में कुछ थोड़े बहुत रूपये देने पड़ते है इसके अलावा इन एप में आप विदेशी चैनल नहीं देख सकते है.

आज हम आपके के लिए ऐसा एप लेकर आये जिसमे आप इंडिया का कोई सा भी चैनल फ्री में देख सकते है महज 7 mb के इस एप में आप इंडिया ही नहीं पाकिस्तान, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, अफगानिस्तान जैसे देशो के मशहूर चैनलों को फ्री में देख सकते है इसके लिए आपको बिलकुल भी रूपये देने कि जरुरत नहीं पड़ेगी.

हमारे देश में क्रिकेट का काफी क्रेज है इसलिए ऑनलाइन और फ्री क्रिकेट देखने के लिए ज्यादातर लोग हॉटस्टार जैसे पेड एप का इस्तेमाल करते है अगर आप इस इन एप में आप फ्री में क्रिकेट देखना चाहते है तो इसमें 5 मिनिट की देरी से दिखाया जाता है लेकिन हम जो एप बताने जा रहे है उसमे स्पोर्ट्स के लगभग सभी TV चैनल फ्री में चलते है और इस एप में आप कोई सा भी स्पोर्ट चैनल फ्री में लाइव देख सकते है.

बात करे फिल्मो कि तो इस एप एक से बढ़कर एक फिल्मो वाले चैनल है जिनपर आप नई से नई फिल्मे देख सकते है वहीं कोई सा भी शो लाइव देख सकते है वो चाहे अभी चल रहा KBC क्यों न हो.

इस एप का नाम Live NetTV है जो आपको प्लेस्टोर में नहीं मिलेगा क्योंकि इस एप में सब कुछ फ्री है और गूगल प्लेस्टोर में रूपये देने वाली एप चलती है इसलिए इसे डाउनलोड कैसे करना है वो भी हमने स्क्रीनशॉट कि मदद से आपको ऊपर बता दिया है.

इसे डाउनलोड करने के बाद आपके मोबाइल में mx player भी होना चाहिए जिसे आप गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते है mx player से ही इसमें सारे चैनल चलते है. तो आप इस एप को इंस्टाल करने के बाद कोई सा भी TV चैनल फ्री में देख सकते हैं.

ये भी पढ़े – 

इस आर्टिकल को शेयर करें

MakeHindi.Com is a Professional Educational Platform. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. We’re dedicated to providing you the best of Education.

4 thoughts on “7MB के इस एप में इंडिया ही नहीं दुनिया भर के TV चैनल फ्री में देख सकते हैं”

  1. धन्यवाद आपका।।। जयश्रीराधेकृष्ण

    Reply

Leave a Comment