हॉलीवुड बॉलीवुड फिल्म डाउनलोड कैसे करे इन 6 वेबसाइट पर

हॉलीवुड फिल्म डाउनलोड कैसे करे हमारे देश पिछले कुछ सालों से हॉलीवुड फिल्मो के लिए दीवानगी बड़ी है. अब भारत के सिनेमाघरों में हॉलीवुड फिल्म लगने लगी है जिसकी बजह से हॉलीवुड फिल्मे भारत में भी अच्छा कारोबार कर लेती है. लेकिन अगर हम हॉलीवुड फिल्मों को इन्टरनेट से डाउनलोड करना चाहे तो इसमें बहुत मुस्किल आती है क्योंकि इन्टरनेट में कई ऐसी फेक वेबसाइट है जिनमे सिर्फ हॉलीवुड फिल्मो के नाम होते है जब हम डाउनलोड पर क्लिक करते है तो हॉलीवुड फिल्मे डाउनलोड करे होने की बजाय विज्ञापन आने लगते है.

Hollywood Hindi Dubbed Movie कैसे Download करे

हॉलीवुड फिल्म डाउनलोड कैसे करे

हमने कुछ वेबसाइट का पता किया है जिनमे फिल्मे डायरेक्ट डाउनलोड होती है। इन साइट में आपको HD हॉलीवुड फिल्म 300MB में भी मिल जाती है. इन साइट पर आप मोबाइल और लैपटॉप दोनों से फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं. अगर आप UC ब्राउज़र से डाउनलोड करते है तो यहाँ आपको कई फायदे मिलेंगे जैसे डाउनलोड करते वक्त अगर आपके मोबाइल की बैटरी खत्म हो जाती है या किसी दूसरे कारण से फिल्म का डाउनलोड होना रुक जाए तो आप फिल्म को वही डाउनलोड कर सकते जहाँ से आपने फिल्म को छोड़ा था. क्रोम और बाकी ब्राउज़र में यह सुविधा नहीं मिलती अगर गलती से फिल्म की डाउनलोडिंग रुक जाए तो आपको पूरी फिल्म दोबारा डाउनलोड करना पड़ता है.

नई हॉलीवुड फिल्म के लिए लोग youtube का भी रुख करते है. लेकिन वहां भी अब नई हॉलीवुड फिल्म नहीं मिलती है. क्योंकि youtube ने पहले की तुलना में काफी नियम बदल दिए है अब हर कोई फिल्मो को youtube पर अपलोड नहीं कर सकता है फिल्म के मालिक ही अपनी फिल्म को youtube पर अपलोड कर सकते है. वैसे हम आपको ऐसी वेबसाइट के नाम बताने जा रहे है जिनसे आप आसानी से किसी भी फिल्म हॉलीवुड बॉलीवुड फिल्म को डाउनलोड कर सकते है. Xfilmy.com, filmywap.desi, ATZmovies.com, Ipagal.desi, RdxHD.info, HDmoviesmaza.com इन सभी वेबसाइट पर आप आसानी से हॉलीवुड फिल्मे डाउनलोड कर सकते है.

इस आर्टिकल को शेयर करें

MakeHindi.Com is a Professional Educational Platform. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. We’re dedicated to providing you the best of Education.

1 thought on “हॉलीवुड बॉलीवुड फिल्म डाउनलोड कैसे करे इन 6 वेबसाइट पर”

Leave a Comment