Tik Tok पर सबसे ज्यादा Followers किसके है 2022 में

क्या आप जानते हैं Tik Tok पर सबसे ज्यादा Followers किसके है इंडिया 2022 में नहीं जानते तो आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं. Tik Tok जिसे पहले Musically के नाम से जाना जाता था. अब उसका नाम बदलकर टिक तोक कर दिया गया है. यह एक ऐसा App है जिसके यूजर की संख्या मिलियन में है ऐसे में आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर इतने सारे लोग किसको फॉलो करते हैं मतलब इस एप में सबसे ज्यादा Fan किसके है और टिक तोक पर सबसे ज्यादा फेमस कौन है. इस एप में 30 सेकेंड के वीडियो अपलोड किये जाते हैं. ऐसे में यह एप शॉर्ट वीडियो वाले एप सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. हालाकि प्लेस्टोर में इस तरह के कई एप हैं लेकिन उन सभी में TikTok काफी ज्यादा फेमस है.

Tik Tok पर सबसे ज्यादा Followers किसके है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Tik Tok चाइना का एप है. जिसके ज्यादातर यूजर चाइना में मौजूद है. इस एप को पहले चाइना के लोगो के लिए बनाया गया था लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी की देखते हुए इसे अन्य देशों में भी लांच कर दिया गया है.

Tik Tok को साल 2016 में लांच किया गया था. अब यह इतना पॉपुलर हो चुका है कि इसे यूज़ करने वाले यूजर की संख्या अरबों में है. इस एप को कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि प्लेस्टोर में इसे 4.4 की शानदार रेटिंग मिली हुई है. इसके अलावा अब तक इसे 5 अरब से ज्यादा लोग इंस्टाल कर चुके हैं.

इस एप से न केवल Famous हो सकते हैं बल्कि इससे पैसे भी कमाए जा सकते हैं. आज के समय इंडिया के बहुत से लोग इस एप का यूज़ करके अपनी Fan Following बना रहे हैं. अगर आप में भी कोई टेलेंट जैसे एक्टिंग, सिंगिंग, कॉमेडी है तो आपको इस एप को यूज़ करके देखना चाहिए क्योंकि बहुत से लोग इसमें एक्टिंग कॉमेडी करके फेमस हुए हैं.

Tik Tok पर सबसे ज्यादा Followers किसके है

चूँकि Tik Tok चाइना का एप है ऐसे में Most Followers यूजर भी चाइना से आते हैं हम सभी जानते है कि दुनिया में सबसे ज्यादा आबादी चाइना देश है ऐसे में अगर Most Followers यूजर की लिस्ट देखे तो पहले स्थान पर tik tok का खुद का ऑफिसियल अकाउंट था जी हाँ इस अकाउंट से कई जरुरी अपडेट शेयर किये जाते हैं तो चलिए आपको World के सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने वाले यूजर की टॉप 10 लिस्ट बताते हैं. इससे आपको भारत के टिकटोकर की भी जानकारी मिल जाएगी.

Tik Tok पर सबसे ज्यादा Followers किसके है

1. चार्ली डीअमेलिओ 50.6 मिलियन फॉलोअर्स ये एक डांसर और सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं.

2. लोरेन ग्रे 42.5 मिलियन फॉलोअर्स यह एक अमेरिकी सिंगर और सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं.

3. जेक किंग 41.5 मिलियन फॉलोअर्स ये अमेरिकी फिल्ममेकर हैं.

4. टिक टोक 39.3 मिलियन मिलियन फॉलोअर्स यह चाइना का एक सोशल मीडिया एप्प है.

5. रियाज अली 36.2 मिलियन फॉलोअर्स ये इंडिया के सोशल मीडिया पर्सनालिटी है.

6. एडिसन रे 35.4 मिलियन फॉलोअर्स ये अमेरिकी डांसर और सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं.

7. बेबी अरियल 32.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक अमेरिकी सिंगर, एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं.

8. स्पेंसर पोलेंको नाईट 28.4 मिलियन फॉलोअर्स ये अमेरिकी बीटबॉक्सर और सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं.

9. फैज़ल शेख 27.2 ये इंडिया के सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं.

10. गिल्महर क्रोएस 26.3 ये भी सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं.

तो अब आप जान गए होंगे कि Tik Tok में सबसे ज्यादा Followers किसके है यहाँ हमने आपको भारत और अन्य देशों की टॉप 10 लिस्ट बताई है जिससे आपको Most Followers यूजर के बारे में पता चल गया होगा. जहां तक इंडिया की बात करे तो भारत में रियाज अली को सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है. टिक टोक में इनके करीब 36 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इंडिया के Tik Tok में रियाज अली सबसे ज्यादा Famous है.

ये भी पढ़े –

इस आर्टिकल को शेयर करें

MakeHindi.Com is a Professional Educational Platform. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. We’re dedicated to providing you the best of Education.

13 thoughts on “Tik Tok पर सबसे ज्यादा Followers किसके है 2022 में”

Leave a Comment