VIP Number कैसे बनाये फ्री और पैसे वाले दोनों तरीके

VIP Number कैसे बनाये तो आज हम आपको इसी विषय के बारे में बताने जा रहे है. आप अपने मोबाइल नंबर से VIP Number कैसे ले सकते है. इन खास नंबर की बात करे तो ज्यादातर अमीर लोग इन खास नंबर का इस्तेमाल करते है वैसे तो ये खास मोबाइल नंबर आपको पैसे खर्च करने के बाद ही मिलते है लेकिन आप एंड्राइड एप के जरिये भी अपने नार्मल नंबर को एक VIP नंबर में बदल सकते है चुकीं ये फ्री होगा इसलिए आपको इसमें फ्री कालिंग भी मिलेगी लेकिन इसके लिए आपको इस एप में बैलेंस एड करना पड़ेगा.

अगर आप परमानेंट एक VIP Number खरीदना चाहते है तो इन्टरनेट में कई वेबसाइट है जो हजारों रूपये लेने के बाद आपको आपका मनपसंद नंबर उपलब्ध कराती हैं तो सबसे पहले फ्री वाले नंबर की बात करेंगे तो इसके लिए आपको एक Call Spoofer नाम कि एप अपने मोबाइल में इंस्टाल करनी होगी जब भी आप किसी को इस एप से कॉल करेंगे तो ये एप आपके असली मोबाइल नंबर को हाईड कर देगी और सामने वाले को वही नंबर दिखाई देगा जिसे आप दिखाना चाहतें हैं.

VIP Number कैसे बनाये

VIP Number कैसे बनाये इसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के प्लेस्टोर में जाना है और वहां पर आपको Call Spoofer सर्च करना है. गूगल प्लेस्टोर में इस तरह कि कई एप हैं जो ऐसी सर्विस देती हैं लेकिन Call Spoofer को वोइस क्वालिटी सबसे अच्छी है.

इस एप को ओपन करते ही आपको नीचे इमेज के जैसा होमपेज दिखाई देगा इसमें सबसे ऊपर आपको अपना मनपसंद नंबर लिखना है वहीं नीचे वाले बॉक्स उस व्यक्ति का नंबर लिखना है जिसे आप कॉल करना चाहते हैं. दोनों नंबर लिखने के बाद जैसे ही dial पर क्लिक करेंगे तो कॉल लगना शुरू हो जायेगा सामने वाले आदमी के मोबाइल में VIP नंबर दिखाई देगा.

VIP Number कैसे बनाये
VIP Number kaise banaye

इस एप में आप अपनी आवाज को भी बदलकर बात का सकते हैं इसमे भी कॉल करने के लिए बैलेंस की जरुरत पड़ती है पहले तो इसमें कुछ फ्री बैलेंस मिलता है लेकिन बैलेंस ख़त्म हो जाने के बाद बैलेंस खरीद सकते हैं.

इस एप से जब भी आप किसी को कॉल करेंगे तो सामने वाले के मोबाइल में आपका असली मोबाइल नंबर शो न होकर हर बार अलग VIP नंबर दिखाई देगा इस तरह इस ट्रिक से आप अपने दोस्तों के साथ prank कर सकते हैं.

VIP Number कैसे खरीदे

VIP Number कैसे खरीदे तो अगर आपको सच में VIP नंबर जी जरुरत है तो आप इन्टरनेट में मौजूद वेबसाइट से अपना मनपसंद नंबर खरीद सकते हैं हालाकि इन VIP नंबर की कीमत हजारों में है इनमें तीन बार 786 या तीन 111 जैसे नंबर भी उपलब्ध होते हैं 786 नंबर को लोग काफी लक्की नंबर मानते है और इसके लिए लोग लाखों रूपये भी खर्च कर देते हैं तो आप नीचे दी गयी कुछ वेबसाइट में से अपने मनपसंद के VIP नंबर खरीद सकते हैं.

VIP Number कैसे बनाये
VIP Number kaise kharide
  1. Www.numberbazaar.com
  2. Www.numberwale.com
  3. Www.vipnumbershop.com

वैसे तो आप तीनों वेबसाइट में अपने मनपसंद नंबर को सर्च कर सकते हैं लेकिन वेबसाइट numberwale और vipnumbershop में इनके होमपेज पर ही काफी अच्छे Vip number शो होते हैं. इन्हें खरीदने के बार आप किसी भी सिम पर इन नंबर को पोर्ट करवा सकते है अगर अब भी आपको किसी प्रकार असमंजस है तो इन वेबसाइट में आपको इनके हेल्पलाइन नम्बर भी मिल जायेंगे जिनसे आप इनके कस्टमर से बात Vip number के बारे में सारी जानकारी पता कर सकते है.

फ्री और पैसे वाले दोनों तरीके से आपको पता चल गए होगा कि VIP Number कैसे बनाये फ्री में आप कई दिनों तक इस एप को यूज़ करके अपने दोस्तों के साथ Prank कर सकते है वही अगर आप एक परमानेंट VIP Number लेना चाहते है तो ऊपर दी गयी वेबसाइट से इन खास नम्बर्स को खरीद सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप इन वेबसाइट से हेल्पलाइन नंबर के जरिये कांटेक्ट भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़े –

Rate this post

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here