FzMovies 2019 – Hollywood Bollywood Movies Download

Fzmovies 2019 यह एक पायरेटेड वेबसाइट से जिससे आप New Hollywood Bollywood Movies Download कर सकते हैं। फिल्म देखने भला किसे पसंद नहीं है पहले के समय सभी लोग फिल्म देखने के लिए लोग सिनेमाघर जाते थे लेकिन अब इंटरनेट का युग आ गया है अब आप घर बैठे किसी भी फिल्म को डाउनलोड करके देख सकते हैं। घर बैठे नयी या पुरानी movies देखने के दो मुख्य तरीके हैं।

Fzmovies 2019

पहला तरीका पेड है जिसमे आपको सब्सक्रिप्शन चार्ज देकर ऑनलाइन फिल्म देखना होता है। जबकि दूसरा तरीका फ्री होता है जिसमें आपको इंटरनेट में कई वेबसाइट मिल जाएँगी। जिनसे फ्री में मूवीज डाउनलोड करके देख सकते हैं हालाकि फ्री दूसरा तरीका भी नहीं है।

क्योंकि इंटरनेट से मूवी डाउनलोड करने के लिए डिवाइस जैसे लैपटॉप या स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन की जरुरत पड़ती है। चूँकि सिनेमाघरों के टिकेट इंटरनेट कनेक्शन से थोड़े महंगे होते हैं। इसलिए आज के समय ज्यादातर लोग पैसा बचाने के चक्कर में इंटरनेट से फ्री में मूवी डाउनलोडिंग करने की कोशिश करते हैं।

इंटरनेट में आपको ऐसी सैकड़ों वेबसाइट मिल जाएगी जहां से आप free movies 2019 download कर सकते हैं। इनसे आप न केवल मूवीज बल्कि Video, Song और Series अपनी पसंद के हिसाब से FREE Download कर सकते हैं। आज हम आपको ऐसी ही साईट FzMovies के बारे में बताने जा रहे हैं।

Fzmovies 2019

FzMovies बाकि पायरेटेड साईट की तरह काफी पॉपुलर है। इस साईट से आपको Bollywood, Hollywood Malyalam, Telegu, Punjabi, Animation, Horror और Thriller Movies ऑनलाइन देखने और Download करने को मिलेगी।

इस साईट में आपको सर्च करने का ऑप्शन भी मिलता है। जिससे अगर कोई फिल्म को आप ढूढ़ नहीं पा रहे हैं तो उसे सर्च करके देख सकते हैं। साईट का मुख्य काम आपको नई से नई मूवी जल्द जल्द उपलब्ध कराना है ताकि यूजर इनकी साईट में विजिट करते रहे।

हालाकि यह कोई बड़ी साईट नहीं लेकिन इसमें आपको Latest Hollywood Bollywood movie hindi में मिल जाती हैं। वहीं फिल्मों की क्वालिटी की बात करे तो इसमें BlueRay से लेकर HD क्वालिटी की फिल्म देखने को मिलेंगी इस साईट में हर दिन नई नई मूवी अपलोड की जा रही है।

ऐसे में इस FzMovies में फिल्मों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां आपको 1990 से लेकर 2019 की लेटेस्ट मूवी मिल जाएँगी जिन्हें आप अपने मोबाइल या फिर लैपटॉप में डाउनलोड कर सकते हैं।

Fzmovies 2019 New Link

चूँकि यह एक अवैध साईट है ऐसे में सरकार इसके लिंक को ब्लॉक कर देती है। जब इसके लिंक को ब्लॉक कर दिया जाता है तो साईट New Link के इंटरनेट पर आ जाती है। ऐसा लगभग सभी पायरेटेड वेबसाइट के साथ हो रहा है Fzmovies के न्यू वर्किंग लिंक के बारे में बात करे तो फिलहाल Fzmovies.net काम कर रहा है।

इसके अलावा इस साईट के अन्य कुछ इस प्रकार से हैं।

  • fzmovies.com
  • fzmovies.info
  • fzmovies.org
  • fzmovies.vip
  • fzmovies.in
  • fzmovies.wiki
  • fzmovies.me
  • fzmovies.link
  • fzmovies.tv
  • fzmovies.bid

Fzmovies से Movie Download कैसे करे

ज्यादातर साईट में आपने देखा होगा कि जब भी आप किसी साईट में मूवी डाउनलोड करने के लिए Download के बटन पर क्लिक करते है तो वह दूसरे पेज पर पहुंचा देता है। इससे मूवी तो डाउनलोड नहीं होती है बल्कि आपका समय भी खराब होता है।

आपको बता दे कि fzmovies में ऐसा कुछ भी नहीं होता है। इसके होमपेज में आपको सर्च करने के साथ फोल्डर का ऑप्शन भी मिलता है। अगर आपको कोई फिल्म फोल्डर में नहीं मिल रही है। तो आप उसे इस साईट में सर्च करके देख सकते हैं इस साईट से movies download करने के लिए नीचे दिए स्टेप फॉलो करे।

  • सबसे पहले किसी भी ब्राउज़र में इस साईट को ओपन करे।
  • इसके बाद मूवी का नाम सर्च करे या स्क्रॉल डाउन करते हुए अपनी मनपसंद मूवी को खोजे।
  • मूवी सेलेक्ट करने के बाद डाउनलोड पेज पर जाए।
  • इसके बाद फिल्म की क्वालिटी चुने इसमें आपको low और high दोनों का ऑप्शन मिलता है आप अपनी जरुरत के हिसाब क्वालिटी का चुनाव करके फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं।

Bollywood movies Collection List

अगर आप पॉपुलर साईट जैसे Worldfree4u और Tamilrockers पर जाते है तो आपकी यही कोशिश रहती है कि कम डाटा में अच्छी से अच्छी फिल्म मिल जाए। ताकि इंटरनेट डाटा और समय दोनों की बचत हो सके। कुछ साईट में तो मनपसंद की मूवी ढूढ़ना थोड़ा मुस्किल होता है लेकिन इस साईट यह बिल्कुल भी मुस्किल नहीं है।

Fzmovies साईट में फिल्मों को अलग अलग केटेगरी के हिसाब से रखा गया है। जिससे यूजर को फिल्म ढूढने में आसानी होती है। इसके अलावा इसमें सर्च का ऑप्शन भी मिलता है जिससे आप बिना समय गवाए अपनी मनपसंद hollywood और bollywood hindi movie download कर सकते हैं।

तो इस साईट में आपको किस प्रकार की केटेगरी की मूवी मिलेंगी उसकी लिस्ट नीचे दी गयी है।

  • By Release Date
  • Latest Updated
  • Most Downloaded
  • Famous Sequels
  • Oscars Winners
  • Filmfare Awarded  Movie
  • IMDB Top Movies

ऊपर दी गयी केटेगरी के हिसाब आप बहुत आसानी से आप अपनी किसी भी मनपसंद फिल्म को ढूढ़ सकते हैं।

Disclaimer

भारतीय सरकार के द्वारा किसी ओरिजनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दंडनीय अपराध है। भारतीय कानून के तरह अगर कोई व्यक्ति पायरेसी करता पकड़ा गया तो उसको तीन साल तक की सजा हो सकती है। इस पोस्ट में आपको गैर क़ानूनी गतिविधियों से अवगत कराना मात्र है।

Makehindi Team इस तरह की किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है। इस साईट में दी गयी जानकारी पायरेसी को बढ़ावा देना बिल्कुल नहीं है। हमारी यही सलाह है कि आप किसी भी मूवी को सिनेमाघरों में ही जाकर देखे और इंटरनेट में मौजूद सभी पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने से बचे।

चूँकि इस तरह की साईट लीगल नहीं होती है यह फिल्मों की कॉपी करके उन्हें ऑनलाइन लीक करती हैं। जिससे फिल्म मेकर को इससे नुकसान उठाना पड़ता है। फिल्म ऑनलाइन लीक हो जाने के बाद लोग सिनेमाघर जाने की बजाय उसे घर बैठे इंटरनेट से download करके देखते हैं।

तो अब आप Fzmovies 2019 से Bollywood Movies Download करने के बारे में काफी कुछ जान गए होंगे। हालाकि यह ज्यादा लोकप्रिय साईट नहीं है लेकिन इसमें जिस तरह से नई और पुरानी Movies अपलोड की जा रही है इससे यह काफी कम समय में पॉपुलर हो सकती है। भले ही यह एक पायरेटेड साईट है लेकिन आज बहुत सारे लोग इसका प्रयोग कर रहे हैं।

ये भी पढ़े –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here