बिना Mobile Number के SMS Send कैसे करे FREE में

बिना Mobile Number के SMS Send कैसे करे तो आज हम आपको इसी विषय के बारे में बताने जा रहे हैं वैसे आज के समय किसी को भी मेसेज करना काफी आसान काम है फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिये आप किसी को फ्री में मेसेज भेज सकते हैं हालाकि इसमें आपको इन्टनेट कनेक्शन की जरुरत पड़ती है इसके अलावा जब भी आप किसी को भी अपने Mobile से मेसेज भेजते हैं तो सामने वाले को आपकी आईडी भी सेंड हो जाती है सामने वाले व्यक्ति को भी पता चल जाता है कि उसे किसने मेसेज सेंड किया है लेकिन आज हम आपको ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप अगर मेसेज सेंड करते हैं तो सामने वाले व्यक्ति को कभी पता नहीं चलेगा कि उसे आपने मेसेज सेंड किया है तो क्या है वो ट्रिक चलिए जानते हैं.

bina number ke sms send kaise kare

अगर आप चाहते हैं कि आप किसी को मैसेज करें और उसे आपका मोबाइल नम्बर ना दिखाई दे तो इसके लिए आप एक आसान ट्रिक आजमा सकते हैं इस ट्रिक को आजमाने के लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करना होगा. इस ऐप का क्या नाम है और इसे कैसे यूज करना है वो इस पोस्ट के जरिए हम आपको बताने जा रहे हैं.

बिना Mobile Number के SMS Send कैसे करे

सबसे पहले आपको गूगल प्लेस्टोर में जाना है और वहां पर Atompark SMS एप को अपने मोबाइल में इनस्टॉल करना होगा इसका लोगो आपको ऊपर दी गयी इमेज के जैसे दिखाई देगा यहां पर आपको अपना अकाउंट बनाना होगा अकाउंट बन जाने के बाद कुछ इस तरह की स्क्रीन दिखाई देगी.

बिना मोबाइल नंबर के SMS सेंड कैसे करे

इस एप में आपको शुरुआत में 10 SMS फ्री में करने को मिलेंगे यहां आपको सेंड अ सिंगल SMS ऑप्शन में जाना है इसके बाद अगले पेज ओपन होने के बाद सेन्डर आईडी और जिसे आप मेसेज सेंड करना उसका मोबाइल नंबर लिखना है.

अब इसके नीचे जो भी मेसेज लिखना चाहते है उसे टाइप करें मेसेज टाइप हो जाने के बाद सेंड कर दे जैसे ही आप मेसेज सेंड करेंगे उसके कुछ मिनटों बाद दूसरे व्यक्ति तक मेसेज सेंड हो जायेगा तो इस तरह आप अपना मोबाइल नंबर बताये बिना किसी को भी मेसेज सेंड कर सकते हैं.

अब आप जान गए होंगे कि बिना Mobile Number के SMS Send कैसे करे शुरुआत में इस एप में 10 SMS फ्री मिलते है लेकिन अगर आप और मेसेज चाहते है तो आपको कुछ डॉलर पे करके इसमें SMS खरीदना होता है. चुकीं इस एप से सामने वाले आपको मोबाइल नंबर नहीं जाता है इसलिए आप कैसा भी मेसेज लिखकर किसी को भी सेंड कर सकते है सामने वाले को कभी पता नहीं चलेगा कि मेसेज आपने सेंड किया है.

ये भी पढ़े –

Rate this post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here